Sunday 12 February 2017

NURSING KI 535 POST KA WRITTEN TEST AAJ

रोहतक | पीजीआईएमएसमें नर्सिंग के 535 पदों पर भर्ती के लिए 12 फरवरी को लिखित परीक्षा होगी। इसके लिए प्रदेशभर से करीब 8500 उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। हेल्थ यूनिवर्सिटी ने परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए 30 परीक्षा केंद्र बनाए हैं। सभी केंद्र शहर में हैं। विवि प्रशासन ने परीक्षा के दौरान नकल या बाहरी हस्तक्षेप रोकने के लिए पुख्ता प्रबंध किए हैं।
केंद्रों पर उम्मीदवारों को सुबह दस बजे से प्रवेश दिया जाएगा। प्रवेश 11 बजे बाद पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। इसके बाद 11 से डेढ़ बजे तक परीक्षा चलेगी। परीक्षा केंद्रों में उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड, पहचान प्रमाण नीला या काला पेन ले जाने की अनुमति रहेगी। ज्वैलरी या अन्य कोई भी सामान अंदर नहीं जाएगा। इस सामान को बाहर छोड़ने की जिम्मेदारी भी उम्मीदवारों की अपनी होगी। विवि प्रशासन ने परीक्षा में किसी भी
तरह की गड़बड़ी से बचने के पुख्ता प्रबंध करते हुए पुलिस से सहयोग मांगा है। ब्लूटूथ या अन्य किसी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के प्रयोग रोकने के लिए साइबर सेल को भी अलर्ट किया गया है।
देर रात जारी हो सकता है परिणाम : परीक्षादोपहर डेढ़ बजे संपन्न होगी। इसके बाद कापियां एकत्र कर विवि पहुंचाई जाएंगी। यहां कापियां संभालने के तुरंत बाद उनकी जांच का काम शुरू हो जाएगा। विवि प्रशासन का प्रयास परिणाम देर रात ही जारी करने का है। यदि किन्ही कारणों से जांच का काम देरी से हुआ तो सोमवार को परिणाम जारी होगा।

No comments:

Post a Comment